5/5 - (2 votes)

बहुप्रतीक्षित फिल्म Bhediya आखिरकार सिनेमाघरों में आ गई है और प्रतिक्रिया जबरदस्त रही है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। यह अरुणाचल प्रदेश के एक छोटे से गाँव में स्थापित एक डरावनी कॉमेडी है। दो जोनर के इस अनूठे मिश्रण ने रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच उत्सुकता पैदा कर दी है। इस फिल्म को देखने के बाद कोई भी स्पष्ट रूप से समझ सकता है कि क्यों इसे हर तरफ से शानदार समीक्षाएं मिल रही हैं।

ऐक्टर: वरुण धवन,कृति सेनन,अभिषेक बनर्जी,दीपक डोबरियाल
डायरेक्टर : अमर कौशिक
श्रेणी: Hindi, Horror, Comedy, Thriller
अवधि: 2 Hrs 36 Min

Bhediya Movie: दमदार है वरुण-कृति की भेड़िया 1

एक खुशनुमा पैसा वसूल: Bhediya समीक्षा

बॉलीवुड फिल्म “Bhediya” पैसे के लायक एक रमणीय है। इसमें वरुण धवन और कृति सनोन मुख्य भूमिकाओं में हैं, और वे दोनों स्टैंड-आउट प्रदर्शन देते हैं जो दर्शकों को और अधिक चाहने पर मजबूर कर देंगे। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, यह हॉरर कॉमेडी अपने दर्शकों को सस्पेंस और कॉमेडी के अनोखे मिश्रण से रोमांचित और मनोरंजन करने के लिए निश्चित है।

कहानी एक ऐसे जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जो शांति की तलाश में एक प्रेतवाधित घर में जाता है, लेकिन इसके बजाय खुद को अप्रत्याशित अलौकिक घटनाओं से निपटता हुआ पाता है। वरुण धवन का किरदार अर्जुन एक महत्वाकांक्षी व्यक्ति है जो जीवन में सफलता के लिए बेताब है, जबकि कृति सनोन गौरा की भूमिका निभाती हैं, जो एक मजबूत इरादों वाली महिला है जो जीवन में अपना रास्ता बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित है। दोनों लीड के बीच की केमिस्ट्री एक सुखद घड़ी बनाती है क्योंकि वे घर में रहने के दौरान विभिन्न अलौकिक तत्वों का सामना करते हैं।

Bhediya – प्यार और विराम चिह्न की एक जीवंत कहानी

भेदिया, निर्देशक अमर कौशिक की नवीनतम फिल्म, प्यार और विराम चिह्न की एक जीवंत और मनोरंजक कहानी है। मुख्य भूमिकाओं में वरुण धवन और कृति सनोन अभिनीत, भेदिया अपनी मनोरम कहानी के साथ एक अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करता है। फिल्म उत्तराखंड में दो प्रेमियों की यात्रा का अनुसरण करती है जो अपने नियंत्रण से परे परिस्थितियों से अलग हो जाते हैं – केवल दस साल बाद खुद को फिर से पाने के लिए।

वास्तव में Bhediya को अन्य रोमांटिक कॉमेडी से अलग करता है विराम चिह्नों पर इसका अनूठा प्रभाव – प्रत्येक चरित्र का अपना प्यार व्यक्त करने का अपना तरीका होता है, प्रत्येक विराम चिह्न के साथ एक निश्चित भावना या भावना सामने आती है। सुंदर दृश्यों और मनोरम संगीत स्कोर के साथ, यह फिल्म एक सुखद घड़ी बनाती है क्योंकि यह हमें हमारे नायक द्वारा अनुभव की जाने वाली विभिन्न भावनाओं के माध्यम से ले जाती है क्योंकि वे अपने समय के दौरान अपने जीवन को समझने की कोशिश करते हैं।

भेदिया आलोचकों के साथ हिट साबित हुआ: एक शानदार कृति

निर्देशक अमर कौशिक की नवीनतम फिल्म समीक्षकों के साथ हिट साबित हो रही है। इस सप्ताह की शुरुआत में रिलीज़ हुई भेड़िया को कई फिल्म समीक्षकों ने एक उत्कृष्ट कृति के रूप में सराहा है। यह फिल्म एक घुसपैठिए की कहानी है जिसे मुंबई के भ्रष्ट और खतरनाक अंडरवर्ल्ड के माध्यम से अपना रास्ता बनाना है। इसमें अर्जुन कपूर और कृति सनोन प्रमुख भूमिकाओं में हैं, और इसकी मनोरंजक कहानी और गहन प्रदर्शन के लिए इसकी सराहना की गई है।

फिल्म ने घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों समीक्षकों से समान रूप से शानदार समीक्षा अर्जित की है, जिससे यह 2021 की अब तक की सबसे प्रशंसित फिल्मों में से एक बन गई है। आलोचकों ने इसकी जटिल कथानक, इसके उत्कृष्ट निर्देशन और कपूर और सनोन के प्रभावशाली प्रदर्शन की प्रशंसा की है। उन्होंने यह भी नोट किया है कि यह एक मनोरंजक थ्रिलर के साथ-साथ समकालीन भारतीय समाज पर एक विचारोत्तेजक सामाजिक टिप्पणी दोनों के रूप में काम करती है।

पिच-परफेक्ट भेड़िया रिव्यू से बौखलाया बॉलीवुड

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘Bhediya’ को मिली हालिया समीक्षाओं से बॉलीवुड हैरान है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस अनूठी हॉरर-कॉमेडी को समीक्षकों और दर्शकों ने समान रूप से सराहा है। वरुण धवन, कृति सनोन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल सहित सभी कलाकारों के साथ, प्रशंसकों को आकर्षक प्रदर्शन से बहुत खुशी हुई है, जिसने भेड़िया को एक अवश्य देखने वाली फिल्म बना दिया है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सकारात्मक समीक्षाओं की बाढ़ आ गई है और लोग अभिनेताओं की अद्भुत केमिस्ट्री और प्राकृतिक कॉमिक टाइमिंग की अत्यधिक प्रशंसा कर रहे हैं। विशेष रूप से, गज्जू भैया के रूप में वरुण धवन के प्रदर्शन को समीक्षकों और प्रशंसकों दोनों से समान रूप से प्रशंसा मिली है, जो उनके विचित्र लेकिन आकर्षक चरित्र से प्रभावित हैं।

‘Bhediya’ का ट्रेलर देखें:

Similar Posts

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *