5/5 - (3 votes)

2013 की ब्लॉकबस्टर फिल्म दृश्यम की बहुप्रतीक्षित सीक्वल Drishyam 2, 19 फरवरी को रिलीज हुई थी। जीतू जोसेफ द्वारा निर्देशित और मोहनलाल, मीना और अंसिबा हसन अभिनीत, सस्पेंस थ्रिलर हाल के दिनों में सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों में से एक रही है। फिल्म जॉर्जकुट्टी (मोहनलाल) और उसके परिवार की मुश्किल स्थिति से बाहर निकलने की लड़ाई की कहानी का एक सिलसिला है।

Drishyam 2 hindi review

Drishyam 2 ने रोमांचकारी सवारी के साथ दर्शकों को बांधा

बहुप्रतीक्षित फिल्म Drishyam 2 मूल फिल्म के प्रशंसकों से बड़ी उम्मीद के साथ रिलीज हुई। जीतू जोसेफ द्वारा निर्देशित, इस सस्पेंस ड्रामा में मोहनलाल, मीना, आशा शरथ और अंसिबा हसन सहित कलाकारों की टुकड़ी है। यह फिल्म 2013 की मूल ब्लॉकबस्टर हिट का सीक्वल है जिसने मलयालम सिनेमा में एक नया मानक स्थापित किया है।

दृश्यम 2 इंतजार के लायक था क्योंकि इसने दर्शकों को अपनी मनोरम कहानी और रोमांचकारी कहानी से मंत्रमुग्ध कर दिया। कथानक जॉर्जकुट्टी (मोहनलाल) के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अब फिल्म के पहले भाग में सभी आरोपों से मुक्त होने के बाद अपने परिवार के साथ शांतिपूर्ण जीवन व्यतीत करता है। हालाँकि, जल्द ही परेशानी बढ़ जाती है जब कुछ चौंकाने वाले रहस्य सामने आते हैं और जॉर्जकुट्टी खुद को पहले से भी बड़े रहस्य में उलझा हुआ पाता है।

सराहना योग्य दृश्यम 2 के साथ रहस्य खोलें

क्या आप उस रहस्य को उजागर करने के लिए तैयार हैं जो प्रशंसनीय Drishyam 2 का इंतजार कर रहा है? 2013 की हिट का यह रहस्यपूर्ण सीक्वल निश्चित रूप से आपके रोमांच को बनाए रखेगा क्योंकि यह आपको ट्विस्ट और टर्न से भरी यात्रा पर ले जाता है। फिल्म जॉर्जकुट्टी (मोहनलाल) और उसके परिवार का अनुसरण करती है, जो अभी भी अपने अंतिम पलायन के परिणामों से बचने की कोशिश कर रहे हैं। रोमांचकारी कथानक, मनोरम छायांकन, और कलाकारों के शक्तिशाली अभिनय के साथ, यह फिल्म निश्चित रूप से आपको अपनी सीट के किनारे पर छोड़ देगी।

मोहनलाल, मीना, अंसिबा हसन और आशा शरथ सहित अन्य सभी कलाकारों की विशेषता – प्रशंसनीय दृश्यम 2 में आपकी भावनाएं शुरू से अंत तक जंगली होंगी।

Drishyam 2: एक उत्कृष्ट कृति जो मूल को टक्कर देती है

जब दृश्यम 2 पहली बार रिलीज हुई थी, इसने देश में तूफान ला दिया था। अजय देवगन और तब्बू ने इस मनोरंजक थ्रिलर में शानदार प्रदर्शन किया, जिसमें एक आदर्श फिल्म के सभी तत्व मौजूद थे। 2013 की ब्लॉकबस्टर की बहुप्रतीक्षित अगली कड़ी को इसके उच्च उत्पादन मूल्य और शक्तिशाली कहानी कहने के लिए व्यापक रूप से सराहा गया था।

यह क्राइम ड्रामा विजय सलगांवकर (अजय देवगन) के इर्द-गिर्द घूमता है, जो पिछली फिल्म में अपने अपराध से संबंधित सभी आरोपों से बरी होने के बाद अब अपने परिवार के साथ शांति से रह रहा है। हालांकि, जब एक अप्रत्याशित घटना होती है, तो वह एक बार फिर से भाग जाने और अपने परिवार को खतरे से बचाने के लिए अपनी बुद्धि का उपयोग करने के लिए मजबूर हो जाता है।

दृश्यम 2 को एक उत्कृष्ट कृति कहा गया है जो मूल फिल्म की सफलता को टक्कर देती है।

Drishyam 2 की विजयी वापसी – आलोचकों का कहना है

2013 की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म Drishyam 2 का बहुप्रतीक्षित सीक्वल रिलीज हो गया है और यह कहना सुरक्षित है कि यह प्रचार पर खरा उतरा है। फिल्म जीतू जोसेफ द्वारा निर्देशित एक थ्रिलर-ड्रामा है और इसमें मोहनलाल, मीना, अंसिबा हसन, एस्तेर अनिल और आशा सरथ मुख्य भूमिकाओं में हैं।

समीक्षकों ने फिल्म की आकर्षक कहानी और इसमें शामिल सभी कलाकारों के अभिनय की प्रशंसा की है। कई लोगों ने टिप्पणी की है कि मोहनलाल का चरित्र इस किश्त के दौरान कैसे विकसित हुआ है क्योंकि वह इस बार अधिक परिपक्व भूमिका निभा रहा है। वे निर्देशक जीतू जोसेफ के मनोरंजक निर्देशन की भी प्रशंसा कर रहे हैं जो निश्चित रूप से दर्शकों को शुरू से अंत तक बांधे रखता है।

दृश्यम 2 में जबर्दस्त प्रदर्शन

फिल्म ने पहले दिन अकेले केरल से लगभग 1.20 करोड़ की कमाई की, जबकि बॉक्स ऑफिस पर सकल संग्रह अपने शुरुआती सप्ताहांत में 1.50 करोड़ और पहले सप्ताह तक 2.15 करोड़ था। फिल्म ने 4.4 की कमाई की।

Drishyam 2 एक भारतीय अपराध थ्रिलर फिल्म है जिसमें मोहनलाल और मीना मुख्य भूमिकाओं में हैं। मुख्य रूप से इसके अभिनेताओं के शक्तिशाली प्रदर्शन के कारण फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों द्वारा समान रूप से सराहा गया है।

दृश्यम 2 में जॉर्जकुट्टी के नायक के रूप में मोहनलाल का प्रदर्शन शानदार है। उनका चरित्र सम्मोहक रूप से लिखा गया है और पर्दे पर उनकी उपस्थिति का हर पल दिलचस्प है। वह सहजता से भाव व्यक्त करते हैं, अपने चरित्र के लिए एक गहरी सहानुभूति पैदा करते हैं जो केवल उनकी क्षमता का अनुभवी अभिनेता ही हासिल कर सकता है।

मीना, जॉर्जकुट्टी की पत्नी रानी जॉर्जकुट्टी के रूप में मोहनलाल के साथ एक उल्लेखनीय प्रदर्शन भी करती हैं, जो कठिन समय में उनके साथ खड़ी रहती हैं।

Similar Posts

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *